महिला के बातचीत बंद करने पर शख्स ने गुस्से में उसका फ्लैट फूंक डाला, हुआ गिरफ्तार

इंदौर मध्य प्रदेश
Spread the love

इंदौर (मध्यप्रदेश): पांच फरवरी (ए) इंदौर में अपने पति को खो चुकी महिला के बातचीत बंद करने पर गुस्से में आकर उसके फ्लैट को आग के हवाले करने के आरोप में 32 वर्षीय युवक को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

कनाड़िया पुलिस थाने के प्रभारी केपी यादव ने बताया कि एक रिहायशी अपार्टमेंट में तीन फरवरी को देर रात महिला के फ्लैट का ताला तोड़कर इसे आग के हवाले करने के आरोप में तरुण धकेता (32) को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि घटना के सीसीटीवी फुटेज से भी आरोपी के इस वारदात को अंजाम देने की पुष्टि हुई है।

यादव ने बताया कि धकेता ने महिला के फ्लैट को तब आग के हवाले किया, जब वह एक जन्मदिन पार्टी में गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस और अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि 34 वर्षीय महिला के पति की मौत हो चुकी है और धकेता उसका परिचित है, हालांकि कुछ समय पहले उसने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था।

उन्होंने बताया कि महिला ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि बातचीत बंद किए जाने से नाराज होकर धकेता ने उसे बर्बाद करने की धमकी दी थी और तीन फरवरी की रात को उसे फोन करके उसके फ्लैट में आग लगाने की जानकारी दी थी।

यादव ने बताया कि पुलिस ने धकेता के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 457 (रात में सेंध लगाकर किसी परिसर में घुसना) और धारा 436 (भवन को जलाकर खाक करने की नीयत से ज्वलनशील पदार्थ का कुचेष्टापूर्ण इस्तेमाल) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है