चार महीने तक कई लोगों ने किया दुष्कर्म, महिला ने लगाया आरोप, 13 लाख में हुआ था सौदा

राष्ट्रीय
Spread the love


भरतपुर, 20 अप्रैल (ए)। राजस्थान के भरतपुर में एक विवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके एक रिश्तेदार ने ना सिर्फ उसे बेचा बल्कि सौदा होने के बाद उसके साथ 4 महीने तक दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता ने अपने ससुराल के लोगों के साथ बुधवार को  अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा से न्याय की गुहार लगाई है।
महिला का आरोप है कि रिश्तेदारों ने पिता के बीमार होने का बहाना बना कर उसे बुलाया था। लेकिन एक व्यक्ति को उसे 13 लाख रुपये में बेच दिया गया था। वहां कई लोगों ने 4 महीने तक उनके साथ लगातार दुष्कर्म किया था। पीड़िता का कहना है कि जब वो विरोध करती थीं तो हथियार दिखा कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती थी।
बताया जा रहा है कि 29 साल की यह महिला अपनी ससुराल में रह रही थी। लेकिन एक दिन उनके एक रिश्तेदार ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके पिता की तबीयत बेहद खराब है। महिला ने पुलिस को बताया, ‘ जब मैं पहुंची तो रास्ते में मेरा रिश्तेदार मुझे मिला और एक जगह ले गया।

उसने मुझे एक जगह रखा और मुझे नशीला पदार्थ पिलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। उसने मुझे एक अन्य व्यक्ति के हाथ 13 लाख रुपये में बेच दिया था। वहां 4 महीने तक कई लोग मेरे साथ दुष्कर्म करते रहे। मुझे धमकी दी जाती थी कि जो भी व्यक्ति अंदर आता है उसके साथ गलत काम करना पड़ेगा।’
पीड़िता के मुताबिक, ‘एक दिन जब मुझे मौका मिला तो मैं वहां से भाग निकली और अपने ससुराल आ गई। उसी समय मैंने इन सभी लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मेरे बयान दर्ज किए और मेडिकल कराया लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। आज आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मैंने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुहार लगाई है।’