नेपाली गार्ड की चाकू गोदकर हत्या

झारखण्ड पलामू
Spread the love

मेदिनीनगर, 13 अप्रैल(ए)। झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज में मंगलवार की देर रात एक प्रहरी की अपराधियों ने चाकू गोद कर हत्या कर दी । मरने वाला प्रहरी नेपाल का नागरिक था । एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

छत्तरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि नेपाल के कच्छाम जिले के नाङा गांव के रहने वाले लोकेन्द्र बहादुर (40 वर्ष) की बीती रात्रि ड्यूटी के दौरान अपराधियों ने चाकू गोद कर हत्या कर दी।

कुमार ने बताया कि वह हरिहरगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों एवं मकानों की रात्रिकालीन पहरेदारी करते थे।

उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये । उन्होंने बताया कि हमलावरों की तलाश में पुलिस व्यापक छापेमारी कर रही है।

अधिकारी ने बताया कि लोकेन्द्र बहादुर के कमर में चाकू मारा गया था और उन्हें आसपास के लोग इलाज के लिए बिहार में निकटवर्ती सासाराम के अस्पताल में ले गये जहां आज तड़के उनकी मौत हो गई ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात्रिकालीन सुरक्षा प्रहरी निजी तौर पर अपनी सेवा देते थे जिसके लिये दुकानदार एवं मकान मालिक उन्हें प्रति माह अपने-अपने हिसाब से तय राशि का भुगतान करते थे ।

कुमार ने बताया कि लोकेन्द्र बहादुर के परिवार को घटना की सूचना दे दी गयी है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है ।