पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाभोड़, 4 महिलाओं समेत 2 युवक गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love


नवादा,28 जनवरी (ए)। बिहार के नवादा जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र में बीती रात पुलिस ने छापा मार कर बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई में 4 महिलाओं को देह व्यापार करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वहीं मौके से ग्राहक बनकर आए दो युवको को भी हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुफसिल के अतौआ रोड में एक मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। जिसके बाद नाकाबंदी कर देर रात मकान में छापामारी की जहां पर से शराब के साथ 4 महिला व दो पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि पकरीबरामा, गया, हिसुआ वह रजौली का रहने वाली 4 महिला अलग-अलग जगह से आ कर नवादा की आतौआ में सेक्स रैकेट का धंधा करती थी। वही वहीं केंदुआ गांव के दो युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि अभी पूरे मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि जिले में जोर-शोर से शराब की धंधा व सेक्स रैकेट की धंधा बड़े पैमाने पर हो रही है। हालांकि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती है। भनक लगने के बाद पुलिस दल बल के साथ पहुंचकर छापामारी अभियान में जुट जाती है। वारिसलीगंज वह हिसुआ में भी पूर्व में सेक्स रैकेट के तहत कई महिलाओं और पुरुष को भी गिरफ्तार किया गया है।
लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि बिहार सरकार दावा करती है। कि शराबबंदी कानून बिहार में सफल है। लेकिन आए दिन चेकिंग के दौरान शराब मिलती है, रोड पर नाचते हुए शराबी नजर आते हैं। तो कहीं घर में रेड होती है तो शराब की बड़े पैमाने पर खुलासा होती है। इसी तरह सेक्स धंधा में भी पुलिस छापामारी करती है तो वह भी शराब बरामद होती है। तो फिर यह कैसी शराबबंदी है। शराबबंदी कानून बिहार में बिल्कुल ही फेल नजर आ रही है।