ग्राहक बनकर बैंक में घुसे चार बदमाशों ने 40 लाख रुपये लूटे और पिस्टल लहराकर हुए फरार

बिहार वैशाली
Spread the love


हाजीपुर, 28 जनवरी (ए)।बिहार के वैशाली जिले के कंचनपुर स्थित एक्सिस बैंक की ब्रांच में गुरुवार को ग्राहक बन कर अंदर घुसे बदमाशो ने रिवाल्वर की नोक पर 40 लाख रुपये लूट लिया और फरार हो गए । बताया जा रहा है कि बाइक सवार चार बदमाश ग्राहक बनकर बैंक में घुसे थे। इसके बाद उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस बदमाशों की धर-पकड़ में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। 
जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के कंचनपुर में एक्सिस बैंक की ब्रांच है। गुरुवार को बैंक में काम-काज चल रहा था। अचानक दो युवक ग्राहक बनकर बैंक में घुस आए, जबकि उनके दो साथी बैंक के बाहर पहरा दे रहे थे। बताया जा रहा है कि एक बदमाशों ने सभी ग्राहकों को एक तरफ कर दिया। साथ ही, उनके मोबाइल फोन भी अलग रखवा दिए। वहीं, दूसरे बदमाश ने बैंक के सभी कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर एक कोने में इकट्ठा कर दिया। इसके बाद दोनों बदमाशों ने करीब 40 लाख रुपये बैग में भर लिए। 
बैंक में मौजूद लगभग सारा कैश बटोरने के बाद बदमाश बाहर निकल गए। इसके बाद वे अपने दोनों साथियों के संग बाइक पर सवार हुए और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि भागने से पहले बदमाशों ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले। 
जिले में मची अफरातफरी
वैशाली जिले में बैंक लूट की सूचना मिलते ही अफरातफरी मच गई। पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए और तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है।