पान बीड़ी की दुकान के बहाने चलाते थे सेक्स रैकेट,तीन युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love


जालोर,13 मार्च (ए)। राजस्थान के जालोर जिला मुख्यालय पर सांफ़ाड़ा रोड पर अनैतिक कार्य (देह व्यापार) करने के आरोप में जालोर वृत्ताधिकारी ने कार्रवाई करते हुए चार पुरुषों व तीन महिलाओं को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ किरण कंग सिंधु द्वारा जिले मे चलाये जा रहे अनैतिक देह व्यापार के विरुद्ध कार्रवाई के अभियान के तहत वृताधिकारी रतनाराम देवासी के नेतृत्व में मय पुलिस दल की टीम का गठन किया गया। 12 मार्च 2023 को वृताधिकारी जालौर को मुखबीर से सूचना मिली की सांफाड़ा तिराहा जालोर से केशवणा जाने वाली सड़क पर स्थित जंहागीर खान ने अपना मकान जालोर निवासी एक महिला को किराये पर दे रखा है। मकान मालिक जहांगीर खां व किरायेदार महिला दोनो मिलकर अनैतिक देह व्यापार करवाते है। उक्त किराये दिये हुए मकान में इन दोनों ने एक वेस्ट बंगाल व एक जोधपुर से दो महिलाओं को वैश्यावृति के लिये बुलाई हैं, जिससे नियमित रूप से देह व्यापार करवाया जा रहा हैं तथा अभी तत्काल उक्त मकान पर रेड की जावे, तो देह व्यापार का धंधा पकड़ा जा सकता हैं।

सायला थानाधिकारी प्रदीप डांगा व डीएसटी प्रभारी लालाराम ने मय पुलिस बल तथा महिला कॉनि. को सीओ कार्यालय जालोर एकत्रित किया। सीओ जालौर मय उपरोक्त दल कार्यवाही हेतु केशवणा रोड जालौर स्थित उक्त मकान से 100 मीटर पहले रुके। सीओ जालौर ने डेकॉय ग्राहक को उक्त मकान मे 500 रूपये का नोट देकर भेजा, डेकॉय ग्राहक ने उक्त मकान में इत्तला सही होने पर सीओ जालौर को सूचित किया। सीओ जालौर के नेतृत्व में पुलिस दल ने उक्त मकान में रेड की तो उक्त मकान का मालिक जहागीर खान निवासी जालौर मकान के अन्दर मुख्य गेट पर काउंटर पर बैठा पाया गया। जिसे सूचना से अवगत करवाया जाकर विधि सम्मत मकान की तलाशी प्रारम्भ की गई तो मकान के अन्दर तीन कमरे बने हुए थे, तीनो में बैड लगे हुए थे। तीनों कमरों को चैक किया तो प्रत्येक कमरे में अनैतिक देह व्यापार करने वाली एक एक महिला व पुरुष ग्राहक अर्द्ध नग्न अवस्था में आपत्तिजनक स्थिति में पाये गये। महिला कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में तीनों महिलाओं को तथा मकान मालिक व तीन पुरुष ग्राहकों को दस्तयाब कर नाम पते पूछे तो एक महिला ने वैस्ट बंगाल की तथा एक महिला ने जोधपुर की होना बताया। देह व्यापार संचालित करने वाली किरायेदार महिला जालौर निवासी पायी गयी। तीनों ग्राहक सियाणा थाना बागरा निवासी जयन्तिलाल, अरविन्द कुमार व भरत प्रजापत बाईक से अनैतिक कार्य करने आए थे।
सीओ जालौर द्वारा मौके से मकान मालिक जहांगीर खान के कब्जे से डेकॉय ग्राहक को दिया गया 500 रूपये का नोट बरामद किया गया। देह व्यापार करवा रही तीनों महिलाओं के कमरे व बैड से देह व्यापार की सामग्री बरामद की। देह व्यापार के आरोप में तीनों महिलाओं, मकान मालिक जहांगीर खान व तीनों ग्राहकों को मौके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी मकान मालिक जहांगीर खान के कब्जे से ब्रेजा कार व ग्राहक अरविन्द कुमार के कब्जे से मोटरसाईकिल वक्त घटना वाहन पास में होने से दोनों वाहन बरामद किये गये। मकान मालिक जहांगीर खान व किरायेदार महिला ने पुलिस व सभ्य जनता को गुमराह करने के लिए रोड पर किराने व पान बीडी की दुकान लगाकर व्यापार करने का स्वांग रचा, जबकि वहां पर बिल्कुल सुनसान जगह देह व्यापार हेतु उक्त घर के आगे दिन रात वाहन व असामाजिक तत्वों के मंडराते रहने से पुलिस को उक्त घर के अन्दर सदिग्ध गतिविधियां पायी जाने पर सीओ जालौर ने गोपनीय रूप से निगरानी रखी तो उक्त घर के अन्दर अनैतिक देह व्यापार संचालित होना सामने आया।