डीएलएफ कॉलोनी के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट,6 युवतियों समेत 9 गिरफ़्तार

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद
Spread the love


गाजियाबाद, 02 मार्च (ए)। यूपी के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी के सी ब्लॉक के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन पुरुष और छह महिलाओं को पकड़ा। आठ दिन पूर्व ही एक व्यक्ति ने दिल्ली से यहां आकर फ्लैट को किराए पर लिया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।साहिबाबाद सीओ आलोक दुबे ने बताया कि रविवार रात करीब पौने 11 बजे मुखबिर से डीएलएफ कॉलोनी के सी ब्लॉक स्थित एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। वह और एसएचओ विष्णु कौशिक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके से छह महिलाओं और तीन पुरुषों को दबोच लिया। पुलिस ने मौके से 4800 रुपये समेत अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। महिलाओं ने बताया कि आठ दिन पूर्व ही दिल्ली के रहने वाले एक व्यक्ति ने यह फ्लैट किराए पर लिया था तभी से यहां पर सेक्स रैकेट चल रहा है। सीओ ने बताया कि आरोपी किराएदार मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी समीर व फरमान और रवि हैं। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है। 
पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी ने परिवार के रहने के लिए बताकर यह फ्लैट किराए पर लिया था। इसकी आड़ में यहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। ग्राहकों से मोबाइल के जरिये कॉल कर संपर्क करते थे, जो भी पुराने ग्राहक हैं उन सभी को कॉल कर यहां का पता दिया था। एक स्थान पर कुछ दिन धंधा करने के बाद वह स्थान बदल देते थे
स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां पर इस तरह के कई मामले पूर्व में भी सामने आ चुके हैं। अभी भी कई स्थानों पर यह धंधे चल रहे हैं। साहिबाबाद पुलिस से मामले में कई बार शिकायत की गई। आरोप है कि पुलिस इस पर कोई संज्ञान नहीं ले रही है। जिससे यहां रहने वाले लोगों का घर से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है। चर्चा यह भी रही कि स्थानीय लोगों ने ही यहां पर रैकेट को पकड़ा था, लेकिन पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है।