एसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष को किया निलंबित, एक और थानेदार लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,08 मई (ए)। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने पहलवान बादल यादव हत्याकांड के सिलसिले में गौराबादशाहपुर के थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एक अन्य छात्र की हत्या के मामले में प्रभारी निरीक्षक जलालपुर विजय शंकर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि साहनी ने 06 मई की देर शाम गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में पहलवान बादल यादव की हत्या के आरोप में तीन आरोपी शनिवार को गिरफ्तार किये जाने के बाद गौराबादशाहपुर के थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव को अपने काम में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया।  इसके अलावा छात्र मिथिलेश यादव की हत्या के संबंध में लापरवाही बरतने के आरोप में जलालपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

इसके साथ ही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं सन्त प्रसाद उपाध्याय को क्षेत्राधिकारी केराकत, क्षेत्राधिकारी बदलापुर अशोक कुमार सिंह को क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं, क्षेत्राधिकारी केराकत शुभम तोदी को क्षेत्राधिकारी बदलापुर, उपाधीक्षक (प्रशक्षिणाधीन) गौरव कुमार शर्मा, को सम्मिलित करते हुए अग्रिम आदेश तक थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर और उपनिरीक्षक जितेन्द्र बहादुर सिंह पुलिस लाइन से थानाध्यक्ष जलालपुर तैनात किया है।