41साल की महिला का तीन महीने से चल रहा था 18 साल के प्रेमी से अफेयर, पति ने जब रंगे हाथ पकड़ा तो–

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली,11 मार्च (ए)। राजधानी दिल्ली में एक महिला और उसके 18 साल छोटे प्रेमी को पुलिस ने एक हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर महिला के पति की हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम भी दिया लेकिन वह पूरी तरह सफल नहीं हुए। इसके साथ ही जब महिला का प्रेमी पकड़ा गया तो उसने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की लेकिन बाद में सब सच सामने आ गया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि बबिता(41) और उसके प्रेमी रोहन(23) का बीते साढ़े तीन महीने से विवाहेत्तर प्रेम संबंध चल रहा है। बुधवार को रोहन ने महिला के पति(45) को एंड्रयूज गंज में गोली मार दी। पीड़ित बीएसईएस में ठेके पर ड्राइवर है। पुलिस ने बताया कि उन्हें बुधवार रात करीब 9.00 बजे पीसीआर पर कॉल आई कि एक मोटरसाइकिल सवार ने कार में बैठे एक शख्स को डिफेंस कॉलोनी के एंड्रयूज गंज में गोली मार दी है।
हालांकि पीड़ित के गले में गोली लगी है और वह एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। पुलिस के अनुसार शुरुआत में तो आरोपी रोहन ने पुलिस को ये कहकर गुमराह करने की कोशिश की कि उसने पीड़ित को रोड रेज का बदला लेने के लिए गोली मारी। लेकिन जब जांच आगे बढ़ी और पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो विवाहेतर संबंधों का राज सामने आया। रोहन ने बताया कि उसका पीड़ित की पत्नी से पिछले साढ़े तीन महीने से संबंध है।
पुलिस ने बताया कि एक जनवरी के दिन जब महिला के पति ने उसे उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया तो उसने पत्नी को मारना-पीटना शुरू कर दिया। इसी वजह से बबीता और रोहन ने मिलकर बबीता के पति की हत्या की साजिश रच डाली।