बाग में खेलने गये कक्षा 4 के छात्र ने साथ पढ़ रही लड़की के साथ किया दुष्कर्म फिर—

उत्तर प्रदेश बाराबंकी
Spread the love


बाराबंकी, 21 फरवरी (ए)। यूपी के बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम कक्षा 4 के एक छात्र ने अपनी ही क्लास की सहपाठी छात्रा के साथ गांव के पास बाग में दुष्कर्म किया। घटना के बाद बालिका ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि बालिका का मेडिकल कराया गया है। जानकारी के अनुसार
सुबेहा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम करीब 4:00 बजे कुछ बच्चे गांव के पास के बाग में खेल रहे थे। बाग में खेल रहे कक्षा 4 के एक छात्र ने अपनी ही सहपाठी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 
पीड़ित बालिका ने घर पहुंच कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दी। बालिका की बात सुनकर परिजन सन्न रह गए। पीड़िता के पिता ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित बालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया बालिका का मेडिकल कराया गया है। क्षेत्राधिकारी देर रात गांव पहुंचे। पीड़ित पक्ष से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया।
प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि दुराचार की तहरीर मिली थी। मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पीड़ित बालिका का मेडिकल कराया गया।