ड्राइवर ने महिला पुलिस अफसर का नहाते हुए बनाया वीडियो, और फिर उसने जो किया..

भोपाल मध्य प्रदेश
Spread the love

भोपाल , 29 सितम्बर (ए)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला पुलिस अधिकारी के ड्राइवर ने ही इतनी घटिया हरकत कर दी कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और वह ड्राइवर अभी फरार बताया जा रहा है। ड्राइवर पर आरोप है कि उसने महिला पुलिस अधिकारी का नहाते समय वीडियो बनाया है। यह सब तब हुआ जब महिला पुलिस अधिकारी बाथरूम में थी और ड्राइवर ने वहां मोबाइल का कैमरा फिट कर दिया था।
दरअसल, यह घटना भोपाल की है। आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर एक पुलिस कांस्टेबल है और उसके खिलाफ भोपाल पुलिस की अपराध शाखा ने केस दर्ज किया है। उसकी तलाश की जा रही है। कांस्टेबल पर आरोप है कि उसने महिला पुलिस अधिकारी का नहाते समय वीडियो बनाया है। इतना ही नहीं उसने महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की है, आरोपी कांस्टेबल की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है।
रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी कांस्टेबल महिला पुलिस अधिकारी के साथ ड्राइवर के रूप में तैनात था। उसने यह सब करतूत उस समय की जब महिला बाथरूम में नहा रही थी और उसने दरवाजे के नीचे की तरफ कहीं मोबाइल रख दिया था। ठीक उसी समय महिला पुलिस अधिकारी को लगा कि उस जगह पर कोई कैमरा लगा हुआ है और उनका शक सही निकला। उन्होंने अपने बाथरूम के दरवाजे के नीचे एक मोबाइल कैमरा देखा, वे वहां से बाहर निकल आईं।
इसके बाद उनका ड्राइवर उन्हें देखते ही फरार हो गया। महिला अधिकारी ने बताया कि 26 सितंबर को ड्राइवर उनके घर आया और उनसे पांच लाख रुपये की मांग करने लगा और ऐसा नहीं करने पर सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला पुलिस अधिकारी का शक सही निकला। 
फिलहाल इस घटना के बाद महिला अधिकारी ने एसपी मुख्यालय से संपर्क किया और इस मामले में क्राइम ब्रांच को भी शामिल किया गया। आरोपी के ऊपर ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस की एक टीम आरोपी की सर्चिंग कर रही है, अधिकारी संबंधित लोगों से पूछताछ भी कर रहे हैं।