शख्स फेसबुक पर पोस्ट डालने के लिए तमंचे के साथ ले रहा था सेल्फी,अचानक दबा ट्रिगर,फिर जो हुआ–

राष्ट्रीय
Spread the love


जयपुर,13 मार्च (ए)। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक युवक अवैध देशी बंदूक (कट्टा) के साथ फेसबुक पोस्ट पर फोटो डालने के लिए सेल्फी ले रहा था मगर अचानक ट्रिगर दबने से गोली चल गई । जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिजन युवकों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामला बाड़ी सदर थाना इलाके के उमरेह गांव का है जब 19 वर्षीय सचिन मीणा दोस्तों के साथ सरसो की फसल काटने के लिए खेत पर गया था। तभी युवक में मन मे क्या विचार आया और वह अवैध हथियार निकाल कर अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लग गया। अचानक से देशी कट्टा का ट्रिगर दबने से गोली चल गई और उसके सर में जाकर लग गई। 
पुलिस के अनुसार गोली लगने से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पास में खड़े युवकों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन खेत पर पहुंचे। जिन्होंने युवक को जिला अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाने के एएसआई सत्यप्रकाश ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक युवक ने गोली मार ली है।
पुलिस के अनुसार परिजन बिना पुलिस को जिला अस्पताल से अपने गांव के लिए ले जा रहे है। पुलिस ने परिजनों के साथ धौलपुर से लौट रहे मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और सामान्य अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। घटना को लेकर मृतक के पिता रामविलास मीणा ने पुलिस में तहरीर दे दी है। जिसमें अपने पुत्र के खेत पर सरसों की फसल कटाई के दौरान अवैध हथियार का ट्रेगर दबने से सेल्फी लेने के चक्कर मे हादसा होना बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।