शख्स अपने साथ ले जा रहा था गुलाब जामुन,एयरपोर्ट पर लगी रोक, तो उसने जो किया-‘जानें पूरा मामला

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love

यह घटना थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट की है जहां एक भारतीय शख्स हिमांशु देवगन नाम के पैसेंजर को गुलाब जामुन का डिब्बा नहीं ले जाने दिया गया। इसके बाद उस पैसेंजर ने एयरपोर्ट पर जो किया, उसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। 
हिमांशु देवगन थाइलैंड से भारत आने के लिए फुकेत एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के लिए लाइन में लगे थे। इसी दौरान उनके लगेज से गुलाब जामुन का डिब्बा निकला। सिक्योरिटी चेक के लिए तैनात अधिकारियों ने हिमांशु को गुलाब जामुन का डिब्बा ले जाने की इजाजत नहीं दी। इसके बाद हिमांशु के पास दो ऑप्शन थे या तो वह उसे फेंक देते या फिर सिक्योरिटी चेक में जमा करा देते। लेकिन उन्होंने इन दोनों में से कोई भी ऑप्शन नहीं चुना। इसके बजाए उन्होंने सिक्योरिटी चेक के लिए तैनात अफसरों को ही वह मिठाई खिला दी।
हिमांशु को ऐसा करते देख फुकेत एयरपोर्ट पर तैनात लोग भी हैरान रह गए। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो 24 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1100000 व्यूज और 61000 लाइक्स मिल चुके हैं। इंटरनेट पर लोग हिमांशु के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि गुलाब जामुन न ले जाने देने के लिए बड़ी मीठी सजा दी है। एक अन्य ने लिखा कि यह बहुत खूबसूरत है।