डीएसपी के घर हुई चोरी,महिला पुलिस अफसर को बनाया निशाना,फिर–

राष्ट्रीय
Spread the love


भरतपुर,25 जनवरी (ए)। राजस्थान के भरतपुर में महिला पुलिस अधिकारी अनीता मीणा के सरकारी क्वार्टर में चोरी की वारदात हुई. ट्रैफिक पुलिस में डीएसपी (उप जिला पुलिस अधीक्षक) के पद पर तैनात अनीता मीणा के घर में रखी अलमारी के लॉक तोड़ा और उसमें रखे गहने और कैश पर चोरों ने हाथ साफ किया. यह घटना मथुरा गेट थाना इलाके की है, जहां बड़े अधिकारियों के सरकारी क्वार्टर हैं. यहां पर भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक का बंगला भी है. इस इलाके को बेहद सुरक्षित स्थानों में गिना जाता है।
यह घटना उस समय हुई जब महिला पुलिस अधिकारी घर पर नहीं थी लेकिन नौकर था. इसलिए शक की सुई नौकर पर घूम रही है। महिला पुलिस अधिकारी ने भी अपनी शिकायत में नौकर पर ही शक जताया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
बता दें, महिला पुलिस अधिकारी के पति भरतपुर सीमा से सटे हुए धौलपुर जिले के सैपऊ में उपखंड मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात हैं. घटना का पता उस समय लगा जब दूसरे दिन महिला पुलिस अधिकारी अनीता मीणा अपने सरकारी क्वार्टर पर पहुंची।
वहीं इस मामले पर मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात महिला पुलिस अधिकारी के सरकारी क्वार्टर में चोरी हुई है. जिसकी शिकायत दर्ज कर लगी है. गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही चोर को ढूंढ लिया जाएगा।