ग्रामीण बैंक के चार लाख रुपये लेकर चोर फरार, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश संभल
Spread the love

संभल (उप्र): आठ अप्रैल (ए) संभल के नखासा थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित ग्रामीण बैंक में रात के समय घुसकर चोरों ने करीब चार लाख रुपये चुरा लिए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी और बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सोमवार सुबह थाना नखासा क्षेत्र के अंतर्गत देहपा के ग्रामीण बैंक के प्रबंधक ने सूचना दी की रविवार की रात बैंक में चोर घुस गये थे। इसके बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने श्वान दल (डॉग स्क्वायड) की मदद से घटना स्थल का निरीक्षण किया।बैंक प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीन व्यक्ति खिड़की के जरिये बैंक के अंदर घुसे और स्ट्रॉन्ग रूम की अलमारी से नकदी से भरा बॉक्स चोरी करके फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि इस बॉक्स में करीब चार लाख रुपये होने का अनुमान है।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

बैंक के प्रबंधक बबलू विश्वकर्मा ने बताया की सुबह उन्हें सूचना मिली कि बैंक की खिड़की का शीशा टूटा हुआ है। इसके बाद वह बैंक पहुंचे और इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी सहित घटनास्थल का निरीक्षण किया है।