वायरल वीडियो में महिला के साथ गंदी हरकत करते दिखा यह भाजपा सांसद, फर्जीवाड़े की शिकायत पर पुलिस ने 2 को हिरासत में लिया

राष्ट्रीय
Spread the love


पालनपुर, 11 अगस्त (ए)। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद परबतभाई पटेल एक महिला के साथ गंदी हरकत करते हुए दिखे हैं। हालांकि, सांसद ने इस क्लिप को फर्जी बताते हुए केस दर्ज कराया है, जिसके बाद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 
पुलिस उपाधीक्षक पीएच चौधरी ने बताया कि सांसद के बेटे शैलेश पटेल की शिकायत के बाद बनासकांठा जिले के थाराड थाने में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बनासकांठा के लोकसभा सांसद परबतभाई पटेल (72) ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और क्लिप में दिख रहे व्यक्ति के मुंह पर उनका चेहरा लगाया गया है। उन्होंने उनके परिवार से पैसे वसूलने और उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप भी लगाया।
उन्होंने कहा, ”शिकायत में उनके बेटे शैलेश पटेल ने आरोप लगाया कि छेड़छाड़ की गई वीडियो को माघ पटेल और मुकेश राजपूत ने सोची-समझी साजिश के तहत वायरल किया। दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 389, 500, 120-बी तथा सूचना प्रौद्योगिकी कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।”
उपाधीक्षक ने बताया कि अब तक एकत्र किए गए सबूतों से प्रतीत होता है कि यह सब सांसद की छवि खराब करने और उनसे पैसे वसूलने की साजिश थी। एक मिनट के वीडियो में परबतभाई पटेल जैसा दिखने वाला एक शख्स सोफे पर एक महिला को गले लगाता और अंतरंग होता नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि वे कमरे में कुछ अन्य लोगों की उपस्थिति से वाकिफ थे, जिसमें वीडियो शूट करने वाला व्यक्ति भी शामिल था।”
     
चौधरी के मुताबिक माघ पटेल ने इससे पहले अपने फेसबुक पेज पर धमकी दी थी कि वह 15 अगस्त को बनासकांठा के नेता का वीडियो जारी करेगा। उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की विस्तृत जांच जारी है।