आश्रम में दो सगी बहनों ने की आत्महत्या,सुसाइड नोट में गंभीर आरोप लगाए

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love

आगरा (उप्र), 11 नवंबर (ए) आगरा में एक आध्यात्मिक संस्था के आश्रम में रहने वाली दो सगी बहनों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव अलग-अलग फंदे से लटके मिले हैं। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।.

सुसाइड नोट में आश्रम से जुड़े तीन लोगों और एक महिला पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसमें रुपये हड़पने से लेकर अन्य अनैतिक गतिविधियों के आरोप लगाए गए हैं।.सुसाइड नोट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए लिखा गया कि आरोपियों को आसाराम बापू की तरह ही आजीवन कारावास की सजा दी जाए।

सुसाइड नोट के तथ्यों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिन लोगों का सुसाइड नोट में नाम लिखा है, उनसे पुलिस पूछताछ करेगी।

मृतका की पहचान एकता (37) और उनकी छोटी बहन शिखा (34) के रूप में हुई है।

एकता के भाई सोनू ने बताया कि शुक्रवार रात करीब सवा 11 बजे उनके व्हाट्सएप पर बहन ने सुसाइड नोट भेजा, जिसके बाद वह तुरंत 13 किलोमीटर दूर आश्रम पहुंचे और दोनों बहनों को फंदे से लटका पाया।

घटना की सूचना पर पुलिस उपायुक्त सोनम कुमार मौके पर पहुंचे। सोनू ने पुलिस को बताया कि वह दो दिन पहले आश्रम में बहनों से मिलने आए थे और उस समय उनकी बातचीत से ऐसा कुछ नहीं लगा कि वह इस तरह का कोई कदम उठा सकती हैं।

उपायुक्त ने बताया कि एकता और शिखा ने सुसाइड नोट में आश्रम के कुछ कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट और परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी