चाचा ने 7 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

बिहार मुंगेर
Spread the love


मुंगेर, 20 अगस्त (ए)। बिहार के मुंगेर में 7 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्मी कोई और नहीं बल्कि बच्ची के रिश्ते का चाचा है। पीड़िता के बयान पर मामले का प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। जबरदस्ती की वजह से पीड़िता काफी जख्मी हो गई है। पुलिस की सुरक्षा में उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना हवेली खड़गपुर थाना इलाके की है। आरोपी की उम्र 16 साल है।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को आरोपी नाबालिग चाचा बच्ची के घर पहुंचा। परिजनों को भरोसे में लेकर वह बच्ची को घुमाने के लिए बाहर ले गया। आरोपी भतीजी को बहला फुसला कर सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ रेप किया। दिन भर घुमाने के बाद शाम को घर लाकर छोड़ दिया तब बच्ची की हालत खराब थी। बेटी की दशा देखकर मां ने उससे पूछा तो चाचा की हरकत के बारे में बताया। तब जाकर चाचा की करतूत उजागर हुई। परिजनों ने तत्काल हवेली खड़गपुर पुलिस को पूरी जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर कर पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल भेजा और आरोपी को उसके घर से दबोच लिया। पुलिस को आता देख आरोपी के परिजन फरार हो गए।
मामले की गंभीरता के देखते हुए एसपी जगुननाथ रेड्डी जलारेड्डी खुद अस्पताल पहुंचे और बच्ची का हाल चाल जाना। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से उसे बेहतर इलाज करने का आग्रह भी किया। सरकारी अस्पताल के डॉ निर्मल गुप्ता ने बताया कि बच्ची की हालत में सुधार है।
एसपी जगुनाथरेड्डी ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।