बाइक से ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने जब एआरटीओ कार्यालय पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, कर्मचारी ने दलाल के पास भेजा, फिर जो हुआ–

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर , 01सितम्बर (ए)। यूपी के जौनपुर जिले में बुधवार को उस समय हडकंप मच गया जब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट (एसडीएम सदर) हिमांशु नागपाल एक लेखपाल के साथ बाइक से अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बहाने सीधे एआरटीओ आफिस के लाइसेंस पटल पर पहुंच गए। उन्होंने वहां पर तैनात कर्मचारी से ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की प्रक्रिया पूछी। इस उस कर्मचारी ने उन्हें आम आदमी समझकर बाहर दुकानों पर बैठे दलाल के पास जाने को कहा।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट भी सच जानने के लिए दुकान पर जाने लगे। इसी बीच रास्ते में भी कई दलाल उनसे मिले और लाइसेंस बनवा देने की बात करने लगे। इतना सुनते ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
उन्होंने तत्काल लाइन बाजार थाने की पुलिस को मौके पर बुलवाकर मेन गेट बंद कराकर कैंपस में मौजूद लोगों की चेकिंग और पूछताछ शुरू कर दी। दलाल डेंटल कॉलेज की तरफ से बाहर भाग निकले। कर्मचारी भी सहम गए।
इस दौरान दो संदिग्ध लोगों को पुलिस हिरासत में भेज दिया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई के संबंधित बाबू के पटल बदलने और एक वेंडर को हटाने के लिए डीएम को पत्र भेज दिया है।