जब होटल परिसर में अचानक घुस आया ‘जंगल का राजा’ शेर,सिक्योरिटी गार्ड ने देखा फिर —-

राष्ट्रीय
Spread the love


जूनागढ़,10 फरवरी (ए)।’जंगल के राजा’ शेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहाँ वह एक होटल में आराम से घूमता दिखाई दे रहा है। शेर अक्सर जंगल में रहता है या फिर चिड़ियाघरों में, जिसे हम काफी उत्सुकता के साथ देखने जाया करते हैं, मगर वही शेर जब शहर में या किसी गली-मुहल्ले में अचानक आ जाता है तो सबकी बोलती बंद हो जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक होटल में शेर काफी इत्मीनान से इधर-ऊधर टहलता दिख रहा है,इस दौरान शेर को देख सिक्योरिटी गार्ड की हालत खराब हो जाती है। 
दरअसल, इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो 8 फरवरी का है। 8 फरवरी की सुबह गुजरात के जूनागढ़ में एक होटल के मेन गेट को छलांग लगाकर शेर परिसर में घुसता है। शेर को देख इस बीच सिक्योरिटी गार्ड अपने केबिन में ही छिप जाता है। इस दौरान शेर होटल में आराम से इधर-उधर टहलता है और कुछ देर रुकने के बाद बिना किसी को नुकसान पहुंचाए वापस उसी गेट से छलांग लगाकर चला जाता है। होटल परिसर में रात के समय शेर के चहलकदमी करने का ये वीडियो सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि यह घटना 8 फरवरी सुबह पांच बजे के करीब की है। करीब 45 सेकेंड तक इस जूनागढ़ के सरोवर पोर्टिको होटल परिसर में शेर चहलकदमी करता है और फिर अंदर-बाहर घूमकर फिर वह बिना किसी को नुकसान पहुंचाए चला जाता है। बताया जा रहा है कि यह होटल जूनागढ़ रेलवे स्टेशन के पास मौजूद है। वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शेर के होटल में प्रवेश करने से लेकर बाहर जाने तक की पूरी घटना को देखा जा सकता है। इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं।