पत्नी ने पति को मारने की दी सुपारी, बदमाशों को पति पर आई दया,फिर जो किया-जानें पूरा मामला

राष्ट्रीय
Spread the love


बेंगलुरु, 22 अगस्त (ए)। बेंगलूर के पीनिया इलाके से एक ऐसी खबर सामने आई है जो चौकानें वाली है। यहां एक महिला ने अपने पति को किडनैप कर हत्या करने के लिए तीन गुंडों को सुपारी दी थी। महिला को लगा कि इसके जरिए वह अपने खतरनाक मंसूबों को अंजाम दे सकेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सुपारी लेने वाले गुंडों ने उसके पति को किडनैप तो किया, लेकिन उलटे उससे ही दोस्ती कर ली। महिला के पति संग जमकर पार्टी की और उसके शरीर पर टोमैटो केचअप डालकर लिटा दिया। फिर उसकी कुछ तस्वीरें खींच कर महिला को भेज दीं और कहा कि आपके पति को हमने मार दिया है। अब पुलिस ने अनुपल्लवी नाम की उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पति की हत्या की सुपारी दी थी। इसके अलावा उसकी मां अम्मोजम्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। 
किडनैपिंग और मर्डर की सुपारी लेने वाले बदमाशों हरीश, नागाराजू और मुगिलन को भी अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अनुपल्लवी के हिमवंत कुमार के साथ विवाहेत्तर संबंध थे। ऐसे में दोनों ने महिला के पति नवीन कुमार को मारने के लिए कुछ गुंडों को हायर कर लिया था। इन लोगों ने गुंडों को 90 हजार रुपये एडवांस में दिए थे और 1.1 लाख रुपये की रकम काम पूरा होने के बाद देने का वादा किया था। गैंग ने कथित तौर पर 23 जुलाई को नवीन को किडनैप कर लिया था और फिर उसे तमिलनाडु ले गए थे। लेकिन वहां उनका इरादा बदल गया, उन्होंने नवीन को मारने की बजाय उसके साथ जमकर पार्टी की। 
इस बीच नवीन नशे में आ गया और लेट गया। इसके बाद गुंडों ने उसके शरीर पर टोमैटो केचअप डाली और उसकी तस्वीरें पत्नी अनुपल्लवी और उसके प्रेमी हिमवंत को भेज दीं। इन तस्वीरों को देखकर प्रेमी हिमवंत घबरा गया और उसने फांसी लगा ली। इस बीच नवीन की बहन को लगा कि शायद उनका भाई लापता हो गया है और उसने बेंगलुरु के पीनिया पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया। लेकिन नवीन खुद ही 6 अगस्त को घर वापस लौट आया। 
पुलिस ने नवीन से पूछा कि आखिर वह इतने दिनों तक कहां था। इस पर नवीन ने बताया कि उसे किडनैप कर लिया गया था। इसके लिए हिमवंत ने गुंडों को सुपारी दी थी। जांच में पुलिस को पता लगा कि इसमें नवीन की पत्नी अनुपल्लवी और उसकी मां का भी रोल था। पुलिस ने दोनों मां-बेटियों और तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।