महिला के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप,पुराने प्रेमी ने घटना को दिया अंजाम

इंदौर मध्य प्रदेश
Spread the love


इंदौर,25 जनवरी (ए)। मध्यप्रदेश में इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में 23 साल की एक महिला के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि पुराने प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे किडनैप किया और सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया। आरोपी लड़की के 4 साल पहले किसी और से शादी कर लेने की वजह से नाराज था और बदला लेना चाहता था।
एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक पीड़िता ने आकर शिकायत दर्ज कराई कि इलाके में रहने वाले अंकित ने उसे करीब छह महीने पहले अगवा किया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने मुंह बंद रखने को धमकी देते हुए कहा था कि किसी को बताया तो उसकी बहन के साथ भी ऐसा ही किया जाएगा। हालांकि, पीड़िता ने अब पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार गैंगरेप का मुख्य आरोपी अंकित कदम और पीड़िता दोनों ही एक दूसरे से प्रेम करते थे। लेकिन दोनों का विवाह नहीं हो पाया। चार साल पहले पीड़िता की शादी किसी और के साथ हो गई। अंकित कदम इस बात से बेहद नाराज था और कई बार उसने पीड़िता से संपर्क कर मिलने की बात कही। लेकिन पीड़िता अंकित से नहीं मिलना चाहती थी। अंकित लगातार उस पर दबाव बना रहा था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका एक बच्चा भी है। कुछ दिन पहले वह अपने घर से लोन का रुपया जमा कराने बैंक जा रही थी। अकेला पाकर अंकित ने एक गाड़ी में अगवा किया। अंकित ने एक सुनसान जगह ले जाकर उसके दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने पीड़िता के हाथ पैर बांध दिए थे और दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बनाया। पुलिस ने जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है उनकी पहचान अंकित कदम, विशाल, मिथुन, रवि बंजारा के रूप में हुई है।