ग्वालियर में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने सैकड़ों सिंधिया समर्थकों को कांग्रेस प्रवेश कराया

ग्वालियर मध्य प्रदेश
Spread the love

ग्वालियर,(म.प्र.)24 अक्टूबर (एएनएस)। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ व उनके कर्म स्थली ग्वालियर में ही उनके सैकड़ों कट्टर व करीबी समर्थकों को कांग्रेस मे प्रवेश करा कर साबित कर दिया है कि वे जहाँ भी जायेंगे पार्टी के लिए ऐसा कुछ कर आएंगे कि अन्य कांग्रेस के नेताओं से हट कर होगा। विकास उपाध्याय आज मुरैना से ग्वालियर सिंधिया समर्थकों के आग्रह पर 3 घंटा विलंब से पहुंचे बावजूद सिंधिया समर्थक पूरे उत्साह से इंतजार कर रहे थे।

संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय की मध्यप्रदेश के उपचुनाव में लगातार मौजूदगी से मुरैना के सुमावली सहित कई विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशीयों के पक्ष में निर्मित हो रहे जबरदस्त माहौल ने पूरे चम्बल क्षेत्र को कांग्रेसमय बना दिया है। मध्यप्रदेश में हो रहे उप चुनाव के परिणाम प्रदेश की भावी राजनीति के दिशा व दशा तय करेंगे। इस लिहाज से अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसे में पूरा चुनाव जब सिंधिया के कांग्रेस से दगाबाजी को लेकर चर्चा में बना हुआ है, उनके समर्थकों का कांग्रेस में प्रवेश करना अपने आप में बहुत मायने रखता है।

विकास उपाध्याय का इन युवा नेताओं ने ग्वालियर के मुख्य चौराहा पर भव्य स्वागत कर सैकड़ों की संख्या में एक स्थानीय होटल के कार्यक्रम में कांग्रेस का हाथ थामाऔर कहा कि कांग्रेस को यहाँ से जीत दिलाना ही उनका मुख्य लक्ष्य होगा। ज्ञातव्य हो कि कल शाम तक ये सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे और आज विकास उपाध्याय के साथ कांग्रेस प्रवेश किये हैं तो इसका सीधा सा अर्थ है कि दलबदलू नेताओं को जनता अब स्वीकार नहीं कर रही है।