जौनपुर में दिनदहाड़े विद्यालय में घुसकर पिस्टल के बल पर शिक्षिका को लूटने की कोशिश

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,24 दिसम्बर एएनएस । यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत डिहिया ग्राम सभा में स्थित प्राथमिक विद्यालय डिहिया प्रथम में गुरुवार को 2 सशस्त्र बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शिक्षिका को लूटने की कोशिश किया। शिक्षिका के चिल्लाने पर विद्यालय के हेड मास्टर और दूसरे लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने ईट – पत्थर फेंकते हुए मोर्चा ले लिया। जिस पर बदमाश भाग खड़े हुए।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11:30 बजे 2 सशस्त्र बदमाश लूट के इरादे से विद्यालय में घुसे। शिक्षिका शिखा सिंह के पूछने पर उन्होंने बच्चे के एडमिशन की बात किया। क्लास पूछे जाने पर उन्होंने कक्षा 6 में एडमिशन करवाने की इच्छा जाहिर की। शिखा सिंह ने उन्हें बताया किया प्राथमिक विद्यालय है और कक्षा 6 में एडमिशन के लिए उन्हें दूसरे विद्यालय में जाना होगा। जिस पर दोनों वहां से चले गए लेकिन तुरंत ही फिर वह लौट कर आए और उन्होंने हेड मास्टर कहां मिलेंगे, इसकी जानकारी चाही।
शिक्षिका द्वारा विद्यालय के दूसरे हिस्से की तरफ इशारा करके बताने पर एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर शिखा सिंह की कनपटी पर लगा दिया और सोने की चेन निकाल कर देने को कहा। शिखा सिंह के चिल्लाने पर विद्यालय के हेड मास्टर देवेंद्र बहादुर सिंह और सहायक अध्यापक आकाश कुमार, शशी सिंह, नंदिनी सिंह दौड़कर वहां आ गए। इन लोगों ने पिस्टल हाथ में लिए बदमाशों को देखकर ईंट पत्थर फेंकना और शोर मचाना शुरू किया। जिससे घबराकर बदमाश वहां से भाग निकले। खास बात यह है किया घटना ऐसे क्षेत्र में घटी है जहां ऐसी वारदातें कभी नहीं होती इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।