धाकड़ छोरा ‘ फ़िल्म से ‘ सुमन नेगी ‘ बनी सब्बो …

मनोरंजन
Spread the love

मुज़फ्फरनगर ,26 नवम्बर एएनएस । सुमन नेगी ने मेरठ से बी.ए.किया है और पढाई के दौरान ही मिस मेरठ में हिस्सा लिया और मिस मेरठ बनी और उसके बाद कई कंपनियों के लिए मॉडलिंग किया ।
मॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में फस्ट टाइम अभिनय के करने का मौका सुपर स्टार अभिनेता उत्तर कुमार की फ़िल्म ‘ धाकड़ छोरा ‘ में मिला । सन 2004 के बाद फ़िल्म ‘ धाकड़ छोरा ‘ सुपर हिट होने के बाद से ही सुमन नेगी से सब्बो के नाम से प्रसिद्ध हुई । ‘ धाकड़ छोरा ‘ फ़िल्म का एक गाना दर्शकों सबसे ज्यादा पसंद हैं । ‘ मै तेरे इश्क़ में भूल गया संसार सब्बो ‘ तभी से सुमन नेगी से नही ‘ सब्बो ‘ के नाम से प्रसिद्ध हैं । सुमन नेगी ‘ सब्बो ‘ ने अपनी अदाकारी के दम पर एक के बाद एक फ़िल्म रिलीज की । जैसे : धाकड़ छोरा – 2 , हद हो गई , ओ सनम थारे हो गए हम , कर्मवीर , यार बनेगा दूल्हा , किस्मत एक अनोखा मोड़ कांस , आदि कई फ़िल्म सुपर हिट हुई । जोकि रहस्य प्रधान रोमांटिक फिल्म ‘‘बेईमान आशिक’’ को लेकर काफी चर्चा में हैं ।

हरयाणवी के लोक गायक सुरिया सूफी की आवाज में हरयाणवी गीत ‘ झींगा लाला ’ यूट्यूब चैनल ‘ रॉयल म्यूजिक फैक्टरी’ के बैनर पर रिलीज हो चुका है, जो खासकर हरियाणा व पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस गाने को यार की शादी को लेकर बनाया गया हैं । अभिनेता पिंटू भेस्वलिया व मॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय कहि जाने वाली सुपर स्टार अभिनेत्री सुमन नेगी ‘ सब्बो ‘ ने अपनी अदाकारी का लौहा मनवा रही हैं । इसका म्‍यूजिक वीडियो बेहद आकर्षक है. दर्शोको ने शादी , पार्टी में डी.जे. धूम मचाई हुई हैं ।
मॉलीवुड सुपर स्टार सुमन नेगी ‘ सब्बो ‘अपनी नई शार्ट फिल्म ‘थानेदारी’ की शूटिंग जल्द होगी रिलीज ।