बिहार के लखीसराय में लूटपाट के दौरान पिकअप ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

बिहार लखीसराय
Spread the love

लखीसराय, 30 नवम्बर एएनएस। बिहार के लखीसराय जिले में एनएच 80 पर रविवार की देर रात बदमाशों ने लूटपाट के दौरान एक पिकअप ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। बदमाशो ने पिकअप पर सवार अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की है। बताया जाता है कि तकरीबन आधा दर्जन से अधिक की संख्या में स्कॉर्पियो पर सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक मुंगेर के केशोपुर जानकीनगर निवासी पंकज कुमार बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक मुंगेर से पटना दो पिकअप रविवार की रात माल लाने जा रही थी। दोनों पिकअप पर आधा दर्जन से अधिक लोग अलग-अलग सवार थे। सूर्यगढ़ा के साधबाबा स्थान के पास पिकअप सवार सभी लोग मंदिर में प्रणाम करने के बाद पटना के लिए रवाना हुए। इस बीच महज 10 किलोमीटर आगे बढ़ने पर स्कॉर्पियो पर मौजूद बदमाशों ने मानो के पास सुनसान सड़क पर रास्ता रोक लिया।
पिकअप पर सवार अन्य लोगों के मुताबिक सभी बदमाश साध बाबा स्थान के पास से ही उन लोगों के पिकअप वाहनों को डिस्टर्ब करने लगे थे। हालांकि इन लोगों को लग रहा था कि संभवतः स्कॉर्पियो पर सवार लोग शादी विवाह के सिलसिले में मस्ती के मूड में शराब के नशे में जा रहे होंगे। इसलिए वाहनों को जैसे- तैसे चला रहे हैं। हालांकि जब मानो के पास वे लोग पहुंचे तो स्कॉर्पियो ने उन लोगों का रास्ता रोककर दोनों ही पिकअप पर सवार लोगों को शीशा पर धक्का देते हुए उतरने को कहा। जब वे लोग उतरे तो बदमाशों ने पहले तो सभी लोगों के कुल 4 मोबाइल सहित करीब एक लाख रुपए छीन लिए और फिर एक पिक अप के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी।
मृतक की पहचान नौवागढ़ी के जानकीनगर निवासी रघुनंदन के पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है। इधर सूर्यगढ़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है।