बिहार: 3 सगी बहनों को बोलेरो ने रौंदा, एक की मौत,दो घायल

बिहार भागलपुर
Spread the love

भागलपुर,29 नवम्बर एएनएस । बिहार के भागलपुर जिले में कजरैली थाना क्षेत्र के लक्ष्मिनियां पुल के पास रविवार को बोलेरो ने तीन बच्चियों को रौंद दिया जिसके चलते एक की मौत हो गई और दो घायल हो गई। दोनो घायल बालिकाओं का मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अमरपुर-भागलपुर रोड जाम कर दिया, जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हुई। 

लोगों ने बताया कि लक्ष्मीनियां पुल के पास तीनों सगी बहनें बासा पर जाने के लिए हाथ पकड़ कर सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान बैजानी से महिला को ससुराल पहुंचाने देवघर जा रही बोलेरो ने तीनों बच्चियों को कुचल दिया। इस घटना में सोनाक्षी कुमारी (चार) की मौत हो गयी। वहीं उसकी दो बहनें पल्लवी कुमारी (आठ) और मीनाक्षी कुमारी (10) गंभीर रूप से घायल हो गयी। तीनों तेतरहार निवासी निरंजन यादव की पुत्री है। वहीं बोलेरो से करीब दो सौ मीटर पीछे चल रहे पुलिस गश्ती दल ने हादसे में घायल दोनों बच्चियों को मायागंज अस्पताल भेज दिया। 

घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आनन-फानन में घटनास्थल पर जमा हो गये और प्रदर्शन करने लगे। आक्रोशित लोग डीएम और एसएसपी को बुलाने और तत्काल मुआवजा दिलाने की की मांग करने लगे। करीब दो घंटे तक सड़क जाम रहने से दोपहिया वाहन चालक अगल-बगल से निकलने का प्रयास करने लगे। इससे नाराज एक बाइक सवार के साथ ग्रामीण मारपीट करने लगे। आक्रोशित लोगों को रोकने के लिए पुलिस को लाठी चलानी पड़ गयी, जिससे सीताराम यादव (55) का सिर फट गया। 

वहीं दूसरी ओर सड़क जाम कर रहे लोग भी आपस में ही भिड़ गये। एक पक्ष जाम हटाने तो दूसरा पक्ष वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग अड़े थे। आपस में मारपीट होने से अरविंद यादव (50) का सिर फट गया। वरीय अधिकारियों के नहीं आने पर थानाप्रभारी पंकज कुमार ने नाथनगर सीओ राजेश कुमार से बात करायी। सीओ ने आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपये मुआवजा दिलाने की बात कही है। इसके बाद यातायात सामान्य हुआ और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।