यहाँ दूल्हे की नहीं,दुल्हन की बारात निकली, वीडियो वायरल

भोपाल मध्य प्रदेश
Spread the love


भोपाल,, 31 जनवरी (ए)। बेटी की इच्छा पूरी करने के लिए भोपाल के एक पिता ने अनोखी बारात निकाली है। दूल्हे की बारात नहीं निकली बल्कि दुल्हन बारात लेकर शादीस्थल तक पहुंची। बचपन की इच्छा पूरी होने पर दुल्हन ने खुली गाड़ी में डांस करके अपनी खुशी का इजहार भी किया। 
भोपाल में एक दुल्हन की बारात निकली। बेटी की इच्छा को पूरी करने के लिए पिता ने उसकी बारात निकाली तो दुल्हन ने खुली गाड़ी में नाचकर अपनी खुशी का इजहार किया।
भोपाल के संत हिरदाराम नगर में ललवानी परिवार रहता है। दो भाई बहन के इस परिवार में नाजों में पली भावना ललवानी की इच्छा पूरी करने के लिए पिता ने समाज की परंपरा से हटकर दूल्हे की तरह बेटी दुल्हन की बारात निकाली। एमसीए करने के बाद इंदौर की एक आईटी कंपनी में नौकरी करने वाली भावना का इच्छा पूरी होने पर खुशी का ठिकाना नहीं रहा। संत हिरदाराम नगर के बाजार से जब यह बारात निकली तो हर किसी के लिए आकर्षण का केंद्र रहा। 
खुली गाड़ी में नाचती रही दुल्हन
भावना की बारात करीब एक किलोमीटर तक खुली गाड़ी में निकली। इसमें बाराती महिला-पुरुष पिंक रंग के साफा बांधे थे और दुल्हन कत्थई रंग के लहंगे में सजी थी। गाड़ी के बोनट पर दुल्हन डांस करते हुए चल रही थी। दिल्ली वाली गर्लफ्रेैंड छोड़ छोड़कर…, लैला मैं लैना….जैसी फिल्मी धुनों पर भावना ने खुली गाड़ी के बोनट पर नाचते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। भावना ने कहा कि उनकी परिवार से यह शर्त थी कि वह तब तक शादी नहीं करेगी जब तक उसे बारात निकालने की अनुमति नहीं देंगे। वे कहती हैं कि अब जब उनकी बारात निकल रही है तो उनकी खुशी का अंदाज नहीं लगाया जा सकता।