लखनऊ में जारी किया गया ‘दशहरा’ का ट्रेलर

मनोरंजन
Spread the love

लखनऊ, 14 मार्च (ए) दक्षिण भारतीय फिल्मों के नायक नवीन बाबू उर्फ नानि अभिनीत फिल्म ‘दशहरा’ का ट्रेलर मंगलवार को लखनऊ में जारी किया गया।.

तेलंगाना स्थित सिंगरेनी कोयला खदानों से जुड़े लोगों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष को दर्शाती यह फिल्म आगामी 30 मार्च को रिलीज होगी।.

लखनऊ में एक सिनेमाघर में आयोजित समारोह में नानि ने ‘दशहरा’ फिल्म का ट्रेलर जारी किया। उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय सिनेमा जगत में अब बालीवुड फिल्म या दक्षिण भारतीय फिल्म का फर्क बाकी नहीं रहा। दशहरा भारतीय दर्शकों के लिए फिल्म है।’’

फिल्म के निर्माता सुधाकर चेरुकुरी ने कहा कि लखनऊ को ‘भारत के हृदय स्थल’ के रूप में जाना जाता है इसलिए ट्रेलर जारी के लिए इसे बेहतर जगह कोई और नहीं थी।

श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित ‘दशहरा’ दर्शकों को सिंगरेनी कोयला खदानों से जुड़े लोगों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष को दर्शाएगी।

ओडेला ने कहा, ‘‘दशहरा एक्शन और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। साथ ही यह आपको भावुक भी कर देगी। यह फिल्म 30 मार्च को राष्ट्रव्यापी स्तर पर रिलीज के लिए तैयार है।’’

‘दशहरा’ फिल्म में नानि के साथ कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी और साई कुमार भी नजर आएंगे।