शारदा नहर में पैर धोने गई लड़की को मगरमच्छ पानी में खींच ले गया, तलाश जारी

राष्ट्रीय
Spread the love

लखीमपुर खीरी (उप्र), 28 सितंबर (ए) जिले के एक गांव किनारे स्थित शारदा नहर में पैर धोने के लिए उतरी 18 वर्षीय लड़की पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया और उसे पानी के अंदर खींच ले गया। अभी तक लड़की का पता नहीं चल सका है। .

पुलिस के मुताबिक पढ़ुवा थाना क्षेत्र के दुलहीपुरवा गांव की रहने वाली कामिनी विश्वकर्मा मंगलवार शाम मगरमच्छ के हमले का शिकार हो गईं।.दुलहीपुरवा गांव शारदा नहर के किनारे स्थित है, जहां अक्सर बरसात के दिनों में मगरमच्छ आश्रय लेते हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार शाम कामिनी अपनी सहेलियों के साथ बकरियों को चराने पास के खेतों में गई थी।

उन्होंने बताया कि कामिनी पैर धोने के लिए शारदा नहर में गई, तभी एक मगरमच्छ उस पर झपटा और उसे पानी के अंदर खींच ले गया।

उसके दोस्तों ने शोर मचाया और मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इससे पहले कि ग्रामीण लड़की को बचाने के लिए कुछ कर पाते, मगरमच्छ लड़की के साथ गायब हो गया।

घटना के बारे में पाधुवा पुलिस थाना और उत्तरी खीरी वन अधिकारियों को सूचित किया गया। पढुवा थाना प्रभारी हनुमंत लाल तिवारी अपने स्टाफ, वन रेंज अधिकारी भूपेन्द्र चौधरी और वन रक्षक आकाश के साथ मौके पर पहुंचे।

दो दिन तक चले अभियान के बावजूद अभी तक लड़की का पता नहीं चल सका है।

पाधुवा पुलिस थाना प्रभारी हनुमंत लाल तिवारी ने बताया कि “हमने लड़की का पता लगाने के लिए नावों के जरिये गहन तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है।”