अखिलेश यादव ने कार से रेलवे प्लेटफॉर्म तक जाने पर मंत्री का मखौल उड़ाया

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love

लखनऊ, 24 अगस्त (ए) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा कथित रूप से अपना सरकारी वाहन चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर ले जाए जाने का यह कहते हुए मखौल उड़ाया कि ‘‘गनीमत है कि वह बुलडोजर पर स्टेशन नहीं पहुंचे।’’ मंत्री ने हालांकि इस आरोप से इनकार किया है।.

अखिलेश यादव ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया है, ‘‘यह अच्छा हुआ कि वह बुलडोजर पर स्टेशन नहीं पहुंचे।” उन्होंने एक रिपोर्ट भी पोस्ट की जिसमें कहा गया है कि मंत्री ट्रेन में सवार होने के लिए अपने सरकारी वाहन से प्लेटफार्म पर पहुंचे।.

इस बारे में पूछे जाने पर पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह ने संवाददाताओं को बताया, “काफी बारिश हो रही थी। मैं अखिलेश यादव की तरह काफिला लेकर नहीं चलता। मेरे पास केवल एक वाहन था जो एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़ी) तक गया। वाहन प्लेटफार्म तक नहीं गया। मैं एक किसान का बेटा हूं और आम नागरिक की तरह जीवन जीता हूं।”

इस बीच, बृहस्पतिवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें एक एसयूवी को चारबाग रेलवे स्टेशन के रैंप से नीचे उतरते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह एसयूवी मंत्री का है। धर्मपाल बरेली के आंवला विधानसभा सीट से विधायक हैं।