गजब: अंडरआर्म्स दिखाकर महिला बन गई करोड़पति

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love

लंदन,27 अक्टूबर (ए) । अंडरआर्म्स से क्या पैसे कमाना संभव है अगर आपको कहा जाए कि अंडरआर्म्स से करोड़पति बन सकते है। है न हैरान करने वाली बात। दरअसल एक महिला ने अंडरआर्म्स दिखाकर न केवल पैसे कमाए बल्कि करोड़पति बनी। आज हम ऐसी महिल के बारे में बताने वाले है जो अंडरआर्म्स दिखाकर पैसे कमा रही है।

फेनेला फॉक्स नाम की इस महिला ने अपने बगल के बाल से ज्यादा की कमाई की है।
फेनेला फॉक्स इंस्टाग्राम में अपने अंडरआर्म्स दिखाते हुए फोटोज़ पोस्ट करती है। फेनेला फॉक्स ने अंडरआर्म्स दिखाकर पैसे तो कमाए लेकिन इज्जत खो बैठी है।

फेनेला कहती है इस करियर में उन्हें पैसा तो मिला लेकिन नुकसान भी बहुत हुआ। ब्रिटेन के वॉर्सेस्टर की रहने वाली तीस वर्षीय फेनेला ने कहा कि इस करियर के कारण लोग उन्हें हेय दृष्टि से देखते हैं। लोग सोचते हैं कि उसका किसी के साथ भी रिश्ता हो सकता है

फेनेला ने कहा कि बगल के बाल पोस्ट करने के बाद लोग उन्हें गंदी नजरों से देखने लगे।कुछ लोंगो ने तो ब्लैकमेल भी किया। ये सब होता रहता है। लोग गंदे कमेंट करते है।

फेनेला फॉक्स बताती है कि उनका पर्सनल लाइफ काफी बिखर चूका है ,उन्हें डेट करने के लिए कोई मर्द ही नहीं मिल रहा। सब गलत महिला समझते है। पर्सनल लाइफ बहुत चैलेंजिंग हो चुकी है