रात में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चचेरे भाई बहन, पकड़े जाने पर प्रेमी फरार तो प्रेमिका कुएं में कूदी

उत्तर प्रदेश वाराणसी
Spread the love


वाराणसी, 26 जनवरी एएनएस। यूपी के वाराणसी जिले के कपसेठी इलाके से एक ऐसी खबर सामने आई है जहाँ एक युवक को गांव के ही लोगों ने रात में उसकी चचेरी बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। युवक गांव के बाहर चचेरी बहन को बहला फुसलाकर ले गया। वह युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा था, इसी बीच ग्रामीण वहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए प्रेमी फरार हो गया। वहीं प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी थी, जब परिजन नहीं माने तो वह कुएं में कूद गई जिसे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद देर रात बाहर निकाला। यह
मामला जनपद के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। युवती रिश्ते में  युवक की चचेरी बहन लगती है। दोनों कई सालों से आपस में प्रेम भी करते हैं। ग्रामीणों ने गांव के बाहर सुनसान जगह पर जब दोनों प्रेमी जोड़े को पकड़ा तो प्रेमी मौका पाकर फरार हो गया। सूचना पर परिजन पहुंचे तो युवती प्रेमी से शादी के लिए अड़ गई।
उसका कहना था कि दोनों कई सालों से आपस में प्रेम करते हैं। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो युवती पास के ही कुएं में कूद गई। युवती की इस हरकत से गांव में सनसनी फैल गई। आनन फानन परिजन ग्रामीणों की मदद से देर रात युवती को कुएं से बाहर निकाले। मामला थाने पहुंचा तो काफी देर तक पंचायत हुई। दोनों पक्ष शादी करने के लिए राजी है, लेकिन प्रेमी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने प्रेमी के पिता को हिरासत में ले लिया है। 
इस संबंध में थानाध्यक्ष राजू दिवाकर का कहना है कि दोनों पक्ष शादी करने को तैयार हैं। अगर शादी नहीं होती है तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।