जौनपुर के जेल में बंदियों का गुट भिड़ा, पहुंची पुलिस फोर्स

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love

जौनपुर,04 जनवरी एएनएस। यूपी के जौनपुर जिला जेल में सोमवार को एक बार फिर बंदियों के गुटों के बीच हुई मारपीट के बाद माहौल गरमा  गया। सूचना पर भारी फोर्स के साथ एसपी सिटी डॉ संजय कुमार भी पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान पुलिस बल द्वारा एक-एक बैरकों की तलाशी ली गई। काफी देर तक फोर्स मौके पर तैनात रही।

सोमवार की दोपहर जेल अधीक्षक ने एसपी को फोन कर जेल में तत्काल फोर्स भेजने के लिए मदद मांगी। कुछ ही देर में एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे, लाइन बाजार एसओ योगेंद्र यादव सहित भारी फोर्स के साथ जेल में पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने बैरकों में तलाशी का शुरू करा दी।

कुछ स्थानों पर बंदियों ने बैरक में ईंट, पत्थर इकट्ठे किए थे। उन्होंने वहां से ईंट-पत्थरों को बाहर निकाला। करीब एक घंटे तक जांच की। इसके बाद एएसपी, सीओ जेल से बाहर निकल आए। लेकिन फोर्स अंदर ही डटी रही।

एएसपी ने बताया कि बंदियों के दो गुटों के बीच आपस में कहासुनी हुई थी। तत्काल मौके पर पहुंचकर फोर्स ने स्थिति को संभाल लिया। मारपीट में कोई भी कैदी घायल नहीं हुआ है। बंदियों के बीच विवाद किस बात पर हुआ था, और किसके बीच था। यह अभी जांच का विषय है। इसकी लिखित रिपोर्ट जेल प्रशासन से मांगी गई है।