प्राथमिक विद्यालय की शिक्षा मित्र ने प्रधानाचार्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश संभल
Spread the love

संभल (उप्र) 19 अगस्त (ए) उत्तर प्रदेश के संभल जिले के कुढ़ फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय की शिक्षा मित्र ने अपने विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।.

कुढ़ फतेहगढ़ के थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र के खबरिया गांव की प्राथमिक विद्यालय की महिला शिक्षामित्र ने प्रधानाचार्य केशव दत्त शर्मा पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया।.

थाना क्षेत्र के गांव खबरिया के प्राथमिक विद्यालय में गांव की एक महिला शिक्षामित्र है। जबकि चन्दौसी निवासी केशव दत्त शर्मा यहां का प्रिंसिपल है। आरोप है कि प्रिंसिपल शिक्षामित्र को कई दिन से परेशान कर रहा था। वह उससे आए दिन छेड़छाड़ करता था। इससे गुस्साई शिक्षामित्र शुक्रवार सुबह 8 बजे परिवार की कुछ महिलाओं को लेकर वहां आ गई। सभी प्रिंसिपल से भिड़ गए।

प्रिंसिपल ने भागने की कोशिश की तो शिक्षा मित्र ने चप्पल निकाल ली और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों में जमकर हाथापाई हुई। स्कूल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस विद्यालय पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला निपटाया और दोनों पक्षों को थाने ले आई। महिला शिक्षामित्र की तहरीर पर प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। प्रिंसिपल ने भी शिक्षा मित्र के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी। घटना के कुछ ही देर बाद इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया।मामले में थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया महिला शिक्षा मित्र की तहरीर पर प्रिंसिपल केशव दत्त शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है।