शराब पिलाकर महिला से गैंगरेप, दरिंदगी के बाद पीड़िता को छोड़ भागे आरोपी

उत्तर प्रदेश पीलीभीत
Spread the love

पीलीभीत,10 मार्च (ए)। यूपी के पीलीभीत में एक ऐसी घटना सामने आई है। मायके छोड़ने के बहाने ससुराल में पड़ोस के रहने वाले युवक ने तीन साथियों के सहयोग से महिला को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और इसके बाद तीनों उसे सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। महिला की ओर से तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए पीलीभीत भेजा गया है। बरेली के थाना नवाबगंज के मोहल्ले की रहने वाली महिला का दूसरा विवाह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुआ था।
दो दिन पहले महिला ने अपने मायके जाने की इच्छा जताई। इस पर गांव का ही रहने वाला पवन कुमार उर्फ श्यामू उसे मायके में छोड़ने की बात कहकर घर से ले आया। आरोप है कि युवक ने महिला को शराब पिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दोनों के नशे में होने पर दो अन्य युवक छोटे और उमेश ने भी महिला को सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों उसे छोड़कर फरार हो गए। सुबह कोतवाली पहुंची महिला ने पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें पकड़ लिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए पीलीभीत भेजा गया है। 

पीलीभीत के एसपी जयप्रकाश ने बताया, महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आने पर तत्काल तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद तुरंत तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।