तीर्थयात्रा पर गई महिला के साथ पुरूषों के एक समूह ने किया गैंगरेप,फिर—

राष्ट्रीय
Spread the love


तिरुवनंतपुरम, 12 जुलाई (ए)। केरल में एक 40 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुरुषों के एक समूह ने महिला के साथ इस घटना को अंजाम दिया। गैंगरेप के बाद महिला के साथ बर्बरता भी की गई। घटना 20 जून की बताई जा रही है जब महिला अपने पति तमिलनाडु स्थित मशहूर धर्मस्थल पलानी गई थी। डीजीपी ने गैंगरेप की बात कही है, लेकिन तमिलनाडु पुलिस ने ऐसे किसी मामले की शिकायत से इंकार किया है। 
बताया जाता है कि महिला और उसका पति तमिलनाडु के रहने वाले हैं। यह दोनों अपनी नौकरी के सिलसिले में कनूर में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन पति-पत्नी डिंडिगुल जिले के पलानी एरिया में एक लॉज में रुके हुए थे। यह लोग यहां तीर्थयात्रा पर आए हुए थे। शुरुआती जांच के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब महिला का प​ति खाना लेने बाहर गया हुआ था। इसी दौरान पुरुषों का एक समूह, जिसमें कि लॉज का मैनेजर भी शामिल था, महिला के साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि इन लोगों ने महिला को टॉर्चर किया और उसके निजी अंगों में बीयर की बोतलें डालीं। आरोप है कि जब महिला का पति वापस तो इन लोगों ने उसकी भी पिटाई की। 
थलोसेरी के पुलिस उपाधीक्षक मूसा वल्लीकणन मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने राजकीय मेडिकल कॉलेज कन्नूर की मेडिकल रिपोर्ट देखी है। लेकिन उस रिपोर्ट के मुताबिक महिला के शरीर में कोई घाव नहीं हैं। हालांकि इस बात की भी संभावना है कि घटना 20 जून को हुई थी, इसलिए जख्म अब तक भर चुके होंगे। वहीं महिला ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद वह कन्नूर पुलिस के पास गई थी, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस अधिकारियों का दावा है कि महिला का परियारम के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है