पटना में इंडिगो कंपनी के मैनेजर को बदमाशों ने गोलियों से भूना,अस्पताल में हुई मौत

पटना बिहार
Spread the love

पटना, 12 जनवरी एएनएस। बिहार की राजधानी पटना के एयरपोर्ट के पास स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में इंडिगो कंपनी के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह (40 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए । मंगलवार शाम सवा सात बजे शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में घुसकर अपराधियों ने रूपेश को छह गोली मारी। गोली लगने से घायल रूपेश को राजा बाजार स्थित अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के वक्त अपार्टमेंट का गार्ड नहीं था। गोली मारने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार रुपेश शाम करीब सवा सात बजे एयरपोर्ट से लाल रंग की कार से बलदेव मोड़ के पास कुसुमविला अपार्टमेंट पहुंचे। पार्किंग में गाड़ी से उतरने के दौरान ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। रुपेश को छह गोली लगी है। बदमाश कितनी संख्या में थे, पता नहीं चल पाया है। रुपेश अवकाश के बाद मंगलवार को ही काम पर लौटे थे। वे छुट्टियां मनाने गोवा गए थे। आने के बाद पटना एयरपोर्ट पर सबसे मिले और बुकिंग की जानकारी के साथ कई जानकारियां ली। 

वे मूल रूप से सारण के रहने वाले हैं। अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 303 में परिवार के साथ रहते थे। घटना के बाद उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। मौके पर एसएसपी पटना उपेंद्र शर्मा और सिटी एसपी विनय तिवारी सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस घटना के कारणों की छानबीन में जुटी है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।  एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।