कंझावला कांड : अदालत ने छह आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली, नौ जनवरी (ए) यहां की एक अदालत ने कंझावला मामले के छह आरोपियों को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।.

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सान्या दलाल ने कहा, “14 दिन की न्यायिक हिरासत मंजूर की जाती है।’’.मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सान्या दलाल के समक्ष अभियोजन पक्ष ने कहा कि हिरासत में पूछताछ के दौरान पाया गया कि आरोपियों को पता था कि पीड़ित का शव पहियों के नीचे घसीटा जा रहा है। हालांकि अतिरिक्त सरकारी वकील ने उन दोनों आरोपियों की पहचान का खुलासा नहीं किया जो पहियों के नीचे क्या है इसे देखने के लिए कार से उतरे थे।

जांच अधिकारी ने अदालत को बताया कि सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किए जा रहे हैं, कार द्वारा लिया गया मार्ग स्थापित किया जा रहा है और लगभग 20 गवाहों ने अपने बयान दर्ज किए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक नया गवाह जो दुर्घटनास्थल से लगभग 100 मीटर की दूरी पर था, जांच में शामिल हो गया है।पुलिस ने इस मामले में शुरुआत में दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था। उनकी तीन दिन की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने पर, अदालत ने गुरुवार को उनकी हिरासत की अवधि चार दिनों के लिए बढ़ा दी थी।

पुलिस ने बाद में आशुतोष को पकड़ा जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। एक अन्य आरोपी अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और शनिवार को उसे जमानत मिल गई।