जब रेलवे स्टेशन से हुआ प्रसारण यात्रीगण कृपया ध्यान दें… मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं, मचा हड़कंप

इटावा उत्तर प्रदेश
Spread the love


इटावा,27 नवम्बर (ए)। यात्रीगण कृपया ध्यान दें… मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं ! इटावा रेलवे स्टेशन पर एनाउंसमेंट स्पीकर से मैनपुरी संसदीय सीट की सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के प्रचार वाला उद्घोष सुनाई दिया तो यात्रियों में हडकंप मच गया । मामला शनिवार रात 11 बजे का है, जब अचानक मैनपुरी सीट से डिंपल यादव को जिताने और जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए। काउंटर पर तैनात रेलवे कर्मी ने अराजक तत्वों का जबरन कक्ष में घुसने और पार्किंग स्टैंड के कर्मी ने डिपल यादव के प्रचार के एनाउंसमेंट की पुष्टि की है। हालांकि रेलवे अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।
बताया गया है कि रेलवे यूनियन के कुछ कर्मी प्रयागराज जा रहे थे, जिसमें से कुछ रेलवे इंक्वायरी कक्ष के भीतर घुस गए और ऐसा संदेश प्रसारित कर दिया। डिंपल यादव जिंदाबाद और मत देने का संदेश प्रसारित होने के बाद कुछ लोगों ने राजकीय रेलवे पुलिस थाने जाकर भी शिकायत की है। पुलिस के आने से पहले ही सभी लोग चले गए I पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि कुछ अराजक तत्व कक्ष में घुस आए थे, जिन्होंने हरकत की है। उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है I
उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है मंडल रेल प्रबंधक स्तर से जांच शुरू करा दी गई है। अनाउंसमेंट से जुड़े संबंधित रेल कर्मी के विरुद्ध अनुशासन व आचरण नियमावली के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।