यूपी के लखनऊ से भटककर बिहार पहुंची नाबालिग से रेप, 2 दिनों तक घर में बंद कर किया दुष्कर्म

अररिया बिहार
Spread the love

अररिया, 12 मई (ए)। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से भटककर बिहार के अररिया जिले में पहुंची एक नाबालिग से युवक द्वारा जबरन घर में बंद कर दो दिनों तक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। नाबालिग के शोर मचाने के बाद जब आसपास के लोगों को मामले की जानकारी मिली तो उसे आरोपी के घर से मुक्त कराकर बाल कल्याण समिति के हवाले किया गया। बाल कल्याण समिति में पीड़िता से काउंसिलिंग की तो रेप किये जाने का खुलासा हुआ। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने लड़की से आपबीती जानकर महिला थाना अररिया में दुष्कर्मी संतोष कुमार पांडेय  के विरुद्ध केस दर्ज कराई है। महिला थाना द्वारा लड़की का मेडिकल करवाया गया। इसके बाद बाल कल्याण समिति ने लड़की को किशनगंज स्टे होम में भर्ती कराया। 
दर्ज एफआईआर  में बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष निशा कुमारी ने बताया है कि बीते पांच मई को उत्तर प्रदेश से नाबालिग भटक कर अररिया पहुंची थी। अररिया में वह किसी को नहीं जानती थी। इसी दौरान  उसे संतोष कुमार पांडे नामक एक युवक मिला। युवक नाबालिग को अपने घर लेकर चला गया। घर में दो दिनों तक रखने के बाद वह अपने परिवार वालों से कहा कि इसे बस में चढ़ा कर भेज देते हैं। लेकिन युवक नाबालिग को बस में नहीं चढ़ा कर जयप्रकाश नगर के किसी अनजान के घर में लेकर चला गया। वहां पर उसके साथ दो दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया। 
नाबालिग जब रोने-चिल्लाने लगी तो इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को लगी। इसके बाद आसपास के लोगों ने नाबालिग को मुक्त कराकर बाल कल्याण समिति के सदस्यों के हवाले कर दिया। इस दौरान युवक वहां से भाग निकला। इधर महिला थानेदार रीता कुमारी बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।