यूपी में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या से फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश प्रयागराज
Spread the love


प्रयागराज, 23 अप्रैल (ए)। यूपी में प्रयागराज के गंगापार में शनिवार सुबह एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद घर में आगजनी भी की गई।

हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर के एक कमरे में आग लगा दी थी। भोर में लोगों ने घर से धुआं निकलता देखा तो मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटना की जानकारी हुई। मृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल बताई गई हैं।

जबकि एक अन्य पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है। हत्या किसने और क्यों की इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस अफसर मौके पर हैं जांच पड़ताल जारी है।

  सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। मृतकों में 55 वर्षीय किसान, बहू और दो बेटी शामिल है। एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश का कहना है कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि घटना को लूट के इरादे से बदमाशों ने अंजाम दिया है। माना जा रहा है कि सबूत मिटाने के लिए उन्होंने हत्या के बाद घर को आग के हवाले कर दिया। पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम जांच के लिए पहुंच गई है।  इससे पूर्व 16 अप्रैल को ही नवाबगंज में पशु व्यापारी ने अपनी पत्नी तीनों बेटियों की हत्या कर फांसी लगा ली थी। गंगापार में होने वाली सामूहिक हत्याओं से कोहराम मचा हुआ है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।