दारोगा ने शराब के नशे में फोन से दी एसपी को जान से मारने की धमकी,फिर-

उत्तर प्रदेश फतेहपुर
Spread the love


फतेहपुर, 17 सितम्बर (ए)।उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नशे में धुत निलंबित दरोगा ने शुक्रवार शाम एसपी के सीयूजी नंबर पर कॉल कर गाली-गलौज की और एसपी को जान से मारने की भी धमकी दे डाली। एसपी का फोन पीआरओ ने रिसीव किया था जिसके चलते  पीआरओ ने ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश डाल रही है किन्तु वह मौके से फरार चल रहा है। 
जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के हरिहरगंज के संकेत नगर निवासी राजेन्द्र सिंह कानपुर देहात जिले के एक थाने में बतौर दरोगा तैनात था। मार्च में संकेत नगर में दरोगा ने पड़ोसियों से विवाद पर लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक से फायर कर दिया था। इस घटना में पड़ोसी चंद्रप्रकाश गुप्ता के दो बच्चे घायल हो गए थे। 
जांच के बाद आरोपी दारोगा को महकमे ने सस्पेंड कर दिया था। शुक्रवार शाम राजेन्द्र ने नशे में धुत होकर एसपी राजेश कुमार सिंह के सरकारी नम्बर (सीयूजी) पर कॉल किया। दूसरी तरफ से एसपी के पीआरओ ने काल रिसीव किया। सामने से राजेंद्र सिंह ने गाली गलौज करते हुए एसपी को जान से मारने की धमकी दे डाली। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्र ने बताया कि पीआरओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही ।