डीएम साहब का चश्मा लेकर भागा बंदर,मातहतों के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश मथुरा
Spread the love


मथुरा, 21 अगस्त (ए)।यूपी के मथुरा में बंदरों के उत्पात से लोगों का जीना दूभर हो गया है। आए दिन बंदर कभी लोगों पर हमला कर देते हैं तो कभी उनका सामान ही उठाकर भाग जाते हैं। बंदरों के इस आतंक का शिकार इस बार खुद जिलाधिकारी हो गये। अफसरों और पुलिसकर्मियों के बीच से बंदर उनका चश्मा लेकर भाग निकला। काफी मशक्कत के बाद बंदर से चश्मे को वापस लाया जा सका। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मामला मथुरा जिले का है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर मथुरा डीएम नवनीत चहल का चश्मा लेकर भाग निकलता है और ऊंचे स्थान पर जाकर बैठ जाता है। मजे की बात तो यह है भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच यह बंदर अपना कारनामा करके चला गया और कोई कुछ न कर पाया।
मथुरा डीएम नवनीत चहल बांके बिहार मंदिर में हुए हादसे के बाद घटना की जानकारी लेने पहुंचे थे। उनके साथ अन्य अफसर और पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। इसी बीच एक बंदर आया और डीएम का चश्मा लेकर भाग गया। डीएम के साथ हुई इस घटना के बाद अफसरों के हाथ पांव फूल गए। सभी ने बंदर से चश्मा बरामद करने की कोशिश की। खान-पान से लेकर हर तरह का लालच बंदर को दिया गया, लेकिन बंदर ने चश्मा नहीं छोड़ा। काफी देर तक यह क्रम चलता रहा। आखिरकार बड़ी मिन्नतों के बाद डीएम का चश्मा बंदरों ने लौटा दिया।