शख्स ने खुद को बताया भगवान शिव का अवतार,कर दिया यह काम,जाने क्या है मामला?

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, छह अगस्त (ए) राजस्थान के उदयपुर जिले में खुद को भगवान शिव का अवतार बताने वाले एक व्यक्ति ने नशे की हालत में एक बुजुर्ग आदिवासी महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी।.

सोशल मीडिया पर वायरल घटना के कथित वीडियो में आरोपी प्रताप सिंह (70) खुद के भगवान शिव का अवतार होने का दावा करते और मायके जा रही आदिवासी महिला (85) को रोककर उसे पैरों व छाते से बुरी तरह से पीटते नजर आ रहा है।.पुलिस के मुताबिक, घटना के समय आरोपी के अलावा नाथू सिंह नाम का एक व्यक्ति और दो नाबालिग वहां मौजूद थे, जिन्होंने घटना का वीडियो बनाया था। उसने कहा कि चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।उदयपुर के पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव के अनुसार, ‘पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे की हालत में खुद को भगवान शिव का अवतार समझता था। उसने खुद में जीवन वापस लाने की शक्ति होने का भी दावा किया। मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।’

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर मौजूद एक व्यक्ति आरोपी से महिला को छोड़ने के लिए कह रहा है, जबकि दो नाबालिग घटना का वीडियो बना रहे हैं और आरोपी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलती है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।