शादी का झांसा देकर पायलट ने टीवी एक्ट्रेस से बनाये शारीरिक संबंध और फिर…

भोपाल मध्य प्रदेश
Spread the love


भोपाल, 19 जनवरी (ए)। मध्य प्रदेश के भोपाल का एक युवक मुंबई में पायलट के रूप में कार्यरत है, अब मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस ने उसके ख़िलाफ़ शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। महिला ने एक सप्ताह पहले यह शिकायत दी थी, जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने सोमवार को FIR दर्ज की है। इस मामले में आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है।
इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जावेद कराडकर ने बताया कि, पीड़िता की आरोपी पायलट से मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी और बात शादी तक पहुंच गई थी। शिकायत के मुताबिक, मूल रूप से भोपाल निवासी और मुंबई में रह रहा पायलट अक्सर फोन पर महिला से बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों की चैट होती थी। 

इसके बाद आरोपी ने 10 दिन पहले पीड़िता को फोन किया और कहा कि वह महिला से मिलना चाहता है और उसके घर आना चाहता है। एस.आई. कराडकर ने शिकायत के हवाले से बताया कि, एक्ट्रेस मुंबई में अकेले रहती है और आरोपी पायलट को घर पर बुलाने पर राज़ी हो गई। घर पर आने पर पायलट ने कथित तौर पर एक्ट्रेस से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि घर आने के बाद आरोपी ने पीड़िता को अपने माता-पिता से मिलाने और शादी के लिए बात करने का भरोसा दिया, लेकिन अपने वादे से मुकर गया। 
साथ ही अधिकारी ने बताया कि, इस मामले में आरोपी के व्यवहार से परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और हम मामले की जांच कर रहे हैं।