सबका साथ सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है यूपी सरकार:योगी

राष्ट्रीय
Spread the love


जौनपुर,20 सितम्बर (ए)। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को यहां मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो रूपये की लगात से बने व बनने वाले परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। उसके बाद सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होने कार्यकर्ताओ में मिशन 2022 को जीतने का जमकर जोश भरा। उन्होने कहा कि जौनपुर की जिस विधानसभाओ में बीजेपी के विधायक नही हैं उस सीट पर कमल खिलाने के लिए कार्यकर्ता आज ही जुट जाय। जिससे आने वाले चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से जीतकर सरकार बना सके। उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है जिससे सभी लोगों का भला हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसको लक्ष्य रख कर लोग जिले की अन्य विधानसभा क्षेत्र में जीत के लिये अभी से जुट जायें।
सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पूर्व निर्धारित समय से करीब आधे घंटे देरी से मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इण्टर कालेज के मैदान में पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर योगी का हैलीकॉप्टर उतरते ही पूरा गगन जय श्रीराम के नारो से गूंज  उठा। मंच पर मुख्यमंत्री ने पहुंचकर जनता का अभिवादन किया तो कार्यकार्ताओं ने दोगुने जोश से उनका स्वागत किया। 
जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने जनहित में चलाई जा रही केन्द्र व प्रदेश की योजनाओं को गिनाया उसके बाद जिले के विधायकों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए प्रयास करने की जमकर सराहना किया। 
उन्होने कहा कि मेरी सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है जबकि अन्य सरकारें एक परिवार का विकास करती है। वगैर नाम लिए उन्होने समाजवादी पार्टी पर निशान साधते हुए कहा कि पहले सैफई में फिल्मी हस्तियों को बुलाकर मनोरंजन होता था विकास नहीं ।