Twitter पर आधे घंटे के अंदर Edit कर सकेंगे ट्वीट;जल्द आ रहा ऐसा बटन

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली, 01 सितम्बर (ए)। Twitter पर जल्द ही एक नया फीचर आने वाला है, जिसका लोग इंतजार कर रहे थे। Twitter की कंपनी ने गुरुवार को घोषणा की है कि वह चुनिंदा ट्विटर यूजर्स के लिए मोस्ट-अवेटेड edit button को रोल आउट करेगी। कंपनी ने बताया कि आने वाले हफ्तों में इसे ट्विटर ब्लू ग्राहकों के लिए रोलआउट किया जाएगा।
यह फीचर यूजर को पोस्ट किए जाने के आधे घंटे तक ट्वीट में बदलाव करने की अनुमति देगा, और एक एडिटेड ट्वीट इंडीकेटर प्रदर्शित करेगा कि ट्वीट को एडिट किया गया है। खास बात यह है कि यूजर एडिटेड ट्वीट के साथ ओरिजनल ट्वीट भी देख सकेंगे। बता दें कि अब तक, एक बार ट्वीट किया गया कंटेंट एडिट नहीं किया जा सकता है। बदलाव को दर्शाने के लिए यूजर को इसे फिर से ट्वीट करना पड़ता है। कैसे काम करेगा नया फीचर,जानें-
ट्विटर के अनुसार, फिलहाल एडिट बटन की टेस्टिंग की जा रही है और आने वाले हफ्तों में इसे ट्विटर ब्लू यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि अन्य क्षेत्रों में विस्तारित होने से पहले इस फीचर का एक ही देश में टेस्ट किया जाएगा। ट्विटर ब्लू कंपनी की प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सर्विस है जो यूजर्स को अन्य यूजर्स से पहले नए और एक्सक्लूसिव फीचर्स तक पहुंच प्रदान करती है।