पिता की डांट पर किशोर ने आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा, 30 अगस्त (एएनएस )। नोएडा थाना क्षेत्र के फेस-3 थाना क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने रविवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले पोप सिंह के 16 वर्षीय बेटे फूल सिंह ने रविवार को अपने घर पर पंखे से कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

उन्होंने बताया कि पिता ने किसी बात को लेकर बेटे को डांट दिया था, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया है । अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक अन्य घटनाक्रम में उन्होंने बताया कि फेज -3 पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का एक कैंटर बरामद किया है जबकि एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 92 पव्वा दारू बरामद किया है।

अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस- 3 पुलिस ने रविवार को मोहम्मद असलम पुत्र शकूर निवासी जनपद संभल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने चोरी का एक आयशर कैंटर बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने चोरी की कई वारदातें करना स्वीकार की है।

उन्होंने बताया कि थाना फेस -3 पुलिस ने बहलोलपुर गांव के पास से अफजल नामक युवक को गिरफ्तार कर, उसके पास से 92 पौवा हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है।