मप्र में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

दतिया मध्य प्रदेश
Spread the love

दतिया/ श्योपुर (मप्र) 13 जुलाई (ए) मध्यप्रदेश के दतिया और श्योपुर जिलों में बिजली गिरने से एक नाबालिग लड़की सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि ये हादसे सोमवार शाम को हुए। इससे एक दिन पहले प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में बिजली गिरने की घटना में 12 लोगों की मौत हो गई थी और 11 अन्य लोग घायल हो गए थे।

उन्होंने बताया कि ताजा घटना में, दतिया जिले के निवरी गांव में बिजली गिरने से पुष्पा नाम की 12 वर्षीय लड़की की मौत हो गई, घटना के समय पुष्पा अपनी मां के साथ खेत में काम कर रही थी।

बदौनी पुलिस थाने के प्रभारी शैलेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि पुष्पा की मां गंभीर रुप से घायल हो गई और उसे दतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं एक अन्य हादसे में दतिया जिले के ऊना पुलिस थाने के प्रभारी सेवाराम पहाड़िया ने बताया कि मोहन सिंह की भदेवरा गांव में खेत में काम करने के दौरान बिजली गिरने से मौत हो गई।

श्योपुर जिला अस्पताल के चौकी प्रभारी द्वारका प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि श्योपुर में अपने खेत में काम करने के दौरान बिजली गिरने से एक महिला विद्या प्रजापति (30) के मौत हो गई जबकि महिला का पति गंभीर रुप से झुलस गया। घायल का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।